chhammakchhallokahis

रफ़्तार

Total Pageviews

छम्मकछल्लो की दुनिया में आप भी आइए.

Pages

www.hamarivani.com
|

Wednesday, May 16, 2018

*पति-पत्नी और गाड़ी*- Twisted jokes of husband and wife- 52


👱    *पति-पत्नी* 👸

एक पति-पत्नी कार से  किसी शादी मे जा रहे थे. रास्ते मे कार पंक्चर हो गयी.*

पति उतरा और Tyre बदलने के काम पर लग गया.

पत्नी भी उतरी और भुनुर भुनुर करने लगी.

सुनिये उसका भुनुर भुनुर -----*

*देख कर तो चला ही नही सकते हो*
*नुकीले पत्थर पर ही गाड़ी चढा दी*
*पंक्चर तो हुआ ही डेंट भी लगा दिया*
*पता नही कैसे ड्राईवर हो*
*बीवी को बिठाकर भी रफ चलाते हो*
*जरूर नजर इधर उधर होगी*
*पता नही किसने तुमको लाईसेंस दिया*
*एक काम ठीक से कर नही सकते*
*पता नहीं स्टेपनी ठीक है भी कि नहीं*
*अब शादी मे भी देर से पहुँचेंगे*
*सोंचा था मेरी नयी साड़ी से सब जलेगी*
*अब तो वरमाला के बाद ही पहुँचेंगे*
*तुमसे तो मेरी कोई खुशी देखी नही जाती*
*अरे बड़े अजीब आदमी हो*
*कुछ कहोगे भी कि गूँगे ही बने रहोगे*
*मेरी तो किस्मत ही फूटी थी कि तुम मिले*
*इतने मे एक साइकिल सवार  आकर रूका और पूछा - भाई साहब कुछ मदद* *करूँ?*

*पति -  मेरे भाई, तू इस मैडम से थोड़ी देर बात कर ले तो मैं ये tyre बदल लूँ*

पत्नियों पर जोक्स चलते ही रहते हैं। सभी जी खोलकर उनका आनद लेते हैं। छम्मकछल्लो इन्हें ज़रा सा उलट पलट देती है। पत्नी की जगह पति कर देती है। आनंद कितना गुना बढ़ जाता है, आप खुद बताएं। ये भी सोचिएगा कि अगर यही बात आपकी पत्नी को कोई कहे तो क्या तब भी आप उतने ही मज़े लेंगे? अगर नहीं तो शेयर करें। कॉमेंट करें।

ये देखिये उपरवाले जोक्स का उलटा रूप-


👱    *पति-पत्नी* 👸

एक पति-पत्नी कार से  किसी शादी मे जा रहे थे. रास्ते मे कार पंक्चर हो गयी.*

पति उतरा और Tyre बदलने के काम पर लग गया.

पत्नी भी उतरी और उसकी मदद करने लगी। यह देख पति भुनुर भुनुर करने लगा।

सुनिये उसका भुनुर भुनुर -----*

*समय से तैयार तो हो ही नही सकती हो*
*नुकीला नोक काजल का बना लिया। *
*काजल तो काजल, लिपस्टिक भी इतनी ब्राइट लगा ली। *
*पता नही कैसी औरत हो*
*Husband के रहते हुए भी इतना मटकती रहती हो। *
*जरूर नजर इधर उधर होगी*
*पता नही किसने तुमसे शादी करा दी। *
*एक काम ठीक और समय से कर नही सकती *
*पता नहीं, लिफाफा भी ठीक से रखा है कि नहीं*
*अब शादी मे भी देर से पहुँचेंगे*
*सोंचा था मेरी नयी गाड़ी से सब जलेंगे। *
*अब तो वरमाला के बाद ही पहुँचेंगे*
*तुमसे तो मेरी कोई खुशी देखी नही जाती*
*अरे बड़ी अजीब औरत हो*
*कुछ कहोगी भी कि गूँगी ही बनी रहोगी*
*मेरी तो किस्मत ही फूटी थी कि तुम मिली*
*इतने मे एक साइकिल सवार आकर रूका और पूछा – “बहन जी, कुछ मदद करूँ?*

*त्नी -  मेरे भाई, तू अपने इस भाई साहब से थोड़ी देर बात कर ले तो मैं ज़रा मेकैनिक को फोन करके बुला लूँ?*

No comments: