chhammakchhallokahis

रफ़्तार

Total Pageviews

छम्मकछल्लो की दुनिया में आप भी आइए.

Pages

www.hamarivani.com
|

Saturday, July 23, 2016

हैव अ गुड़ डे- पति पत्नी के जोक्स का उल्टा पुल्टा रूप-18


एक सीनियर सिटिजन अपनी नई कार 100 की स्पीड में चला रहे थे। रियर व्यू मिरर में उन्होंने देखा कि पुलिस की एक गाडी उनके पीछे लगी हुई है।उन्होंने कार की स्पीड और बढ़ा दी। 140 फिर 150 और फिर 170..........अचानक उन्हें याद आया कि इन हरकतों के लिहाज से वे बहुत बूढ़े हो चुके हैं और ऐंसी हरकतें उन्हें शोभा नहीं देतीं।उन्होंने सड़क के किनारे कार रोक दी और पुलिस का इन्तजार करने लगे।
पुलिस की गाडी करीब आकर रुकी और उसमे से इंस्पेक्टर निकलकर बुजुर्ग महाशय के पास आया और बुजुर्ग से बोला---" सर, इतनी स्पीड से कार चलाने का अगर आप मुझे कोई ऐंसा एक कारण बता सके जो मैंने आज तक नहीं सुना हो तो मैं आप को छोड़ दूंगा। "
बुजुर्ग ने बहुत गंभीर होकर इन्स्पेक्टर की तरफ देखा और कहा---" बहुत साल पहले मेरी बीवी एक पुलिसवाले के साथ भाग गयी थी। मैंने सोचा कि तुम उसे लौटाने आ रहे हो इसलिए..................."
इन्स्पेक्टर वहाँ से जाते हुए बोला---
" हेव ए गुड डे, सर। "
पत्नियों पर जोक्स चलते ही रहते हैं। सभी जी खोलकर उनका आनद लेते हैं। छम्मकछल्लो इन्हें ज़रा सा उलट पलट देती है। पत्नी की जगह पति कर देती है। आनंद कितना गुना बढ़ जाता है, आप बताएं। शेयर करें। कॉमेंट करें। ये देखिये उपरवाले जोक्स का उलटा रूप-
एक बुजुर्ग महिला अपनी नई कार 100 की स्पीड में चला रही थीं। रियर व्यू मिरर में उन्होंने देखा कि पुलिस की एक गाडी उनके पीछे लगी हुई है।उन्होंने कार की स्पीड और बढ़ा दी। 140 फिर 150 और फिर 170..........अचानक उन्हें याद आया कि इन हरकतों के लिहाज से वे बहुत बूढी हो चुकी हैं और ऐसी हरकतें उन्हें शोभा नहीं देतीं।उन्होंने सड़क के किनारे कार रोक दी और पुलिस का इन्तजार करने लगी।
पुलिस की गाडी करीब आकर रुकी और उसमे से इंस्पेक्टर निकलकर बुजुर्ग महिला के पास आया और उनसे बोला---"मैडम, इतनी स्पीड से कार चलाने का अगर आप मुझे कोई ऐसा एक कारण बता सकें, जो मैंने आज तक नहीं सुना हो तो मैं आप को छोड़ दूंगा। "
बुजुर्ग महिला ने बहुत गंभीर होकर इन्स्पेक्टर की तरफ देखा और कहा---" बहुत साल पहले मेरे पति एक पुलिसवाले के साथ भाग गए थे। मैंने सोचा कि आप उन्हें लौटाने आ रहे हैं, इसलिए..................."
इन्स्पेक्टर वहाँ से जाते हुए बोला---
" हेव ए गुड डे, मैडम।
😜😜😜😜😜😜

No comments: